PicsArt (15 August) Independence day photo editing with lightroom retouching in hindi step by step


15 अगस्त एडिटिंग बैकग्राउंड - XD PICTURES दोस्तों में आपका स्वागत है, आज इस लेख में मैं आपको 15 अगस्त एडिटिंग बैकग्राउंड के लिए फुल एचडी स्टॉक इमेज और रिसोर्स इमेज दे रहा हूँ। फोटो एडिटिंग हमेशा यह व्यक्त करने की एक अद्भुत कला है कि आप दुनिया के बारे में क्या महसूस करते हैं। फोटो डिजाइनिंग भी फोटो एडिटिंग की एक बहुत ही अद्भुत कहानी है।

इस लेख में अच्छी तरह से मैं आपको अपने फोटो संपादन और ग्राफिक डिजाइनिंग के लिए एचडी पृष्ठभूमि और संसाधन तस्वीरों से पहले कभी नहीं देखा गया कुछ अद्भुत दे रहा हूं। आज मैं आपको इन 15 अगस्त संपादन पृष्ठभूमि पृष्ठभूमि दे रहा हूँ, जैसा कि आप जानते हैं 15 अगस्त संपादन पृष्ठभूमि पृष्ठभूमि आज बहुत लोकप्रिय है और हर कोई 15 अगस्त संपादन पृष्ठभूमि पृष्ठभूमि की तरह एक विशेष तस्वीर बनाने की कोशिश कर रहा है

15 अगस्ट एडिटिंग बैकग्राउंड एक तरह का एडिटिंग है जो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा पॉपुलर है, 15 ऑगस्ट एडिटिंग बैकग्राउंड बैकग्राउंड बहुत ही सिंपल है और आप इसे आसानी से कर सकते हैं। जैसा कि आप पहले ही देख चुके हैं कि इस एडिटिंग के ऊपर की फोटो इंस्टाग्राम पर बहुत लोकप्रिय हो रही है, तो ज्यादातर लोग सोच रहे थे कि ये फोटोशूट एचडी बैकग्राउंड कैसे किया जा सकता है। आम तौर पर यह फोटोशॉप विंडोज़ एप्लीकेशन पर संपादन होता है।

लेकिन दोस्तों चिंता मत करो अगर आपके पास पीसी की कमी है तो आज मैं आपकी मदद करने वाला हूँ। मैं आपको सिखाऊंगा कि आप अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन पिक्स कला की मदद से अपने स्मार्टफोन का उपयोग करके इस 15 अगस्त संपादन पृष्ठभूमि को कैसे बना सकते हैं।

इन कदमों का अनुसरण करें:
•picsart में अपनी तस्वीर खोलें
•कुछ रंग समायोजन करें
•अब अपने फोटो का बैकग्राउंड निकालें
•डाउनलोड करें और picsart रूपरेखा पींग खोलें
•आप काले पृष्ठभूमि पर फोटो कटआउट लागू करें
•वीडियो ट्यूटोरियल को ध्यान से देखें और चरणों का पालन करें
•सभी फटे चेहरे pngs जोड़ें
•अब अपना पसंदीदा फ़िल्टर जोड़ें और फ़ोटो को सहेजें

आप इस ट्यूटोरियल को हमारे YouTube चैनल पर देख सकते हैं।
यह ट्यूटोरियल पूरी तरह से मुफ़्त है लेकिन आपको बस इतना करना है कि हम इसका समर्थन करें ताकि हम आपके लिए अधिक से अधिक उपयोगी ट्यूटोरियल ला सकें।
हमें आपका समर्थन करने के लिए आदेश देने की आवश्यकता है
हमें सब्सक्राइब करें और घंटी अधिसूचना आइकन दबाएं (यदि आप नए हैं)


You can download all the stock images from the link given below but before downloading keep in mind that the images are not 4 commercial purposes please don’t use or re-upload them without prior permission from us

Post a Comment

0 Comments